मामा अभिषेक को रहा है नव्या नवेली नंदा पर गर्व, जानिए क्यों?

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि स्टार किड्स बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना करियर तलाशते नजर आते हैं. वह सोचते हैं वह भी अपने परिजनों की तरह ही हिट हो जाए. लेकिन इन सभी के बीच अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस ट्रेंड को बदलने की कोशिश की हैं. जी दरअसल नव्या नवेली नंदा ने ग्रेजुएशन के बाद एक बिजनेसवुमन बनने का फैसला किया. वहीं उनके इस फैसले से उनकी मां और उनके मामा दोनों काफी खुश हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

आप सभी जानते ही होंगे कि अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने की खुशी को अपने फैंस के बीच साझा किया था. वहीं नव्या के बारे मे बात करें तो उन्होने न्यूयॉर्क से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया और ग्रेजुएशन के बाद नव्या ने महिलाओं के लिए एक प्लेटफार्म लॉन्च किया है जिससे उनकी मां श्वेता नंदा और मामा अभिषेक बच्चन को काफी गर्व हो रहा है. आपको बता दें कि नव्या ने सोशल मीडिया पर आरा हेल्थ नाम से एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसके जरिए महिलाओं को स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों में मदद मिल सकती है.

वहीं नव्या की इस उपलब्धि पर मामा अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “बहुत ही बढ़िया नव्या. मुझे तुम पर बहुत गर्व है.” आप सभी जानते ही होंगे नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है लेकिन हाँ उनकी तस्वीरें आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कई लोग उनके दीवाने हैं और उन्हे खूब पसंद भी करते हैं. आज के समय मे उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जाता है और वह सभी की फेवरेट भी हैं.

आज अपने जन्मदिन पर सलमान खान से यह गिफ्ट चाहती हैं जरीन खान

ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत

अरबाज खान के लिए हिन्दी सीख रहीं हैं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -