'बधाई हो' की प्रशंसा में बिग बी ने लिखा टीम को खत..
'बधाई हो' की प्रशंसा में बिग बी ने लिखा टीम को खत..
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स की भी खूब सराहना मिली और फिल्म ने कमाई में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया. बता दें, आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव और नीना गुप्ता के काम की सब ने खूब तारीफ की. आम दर्शकों के साथ-साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन को भी यह फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने बधाई हो की टीम के लिए एक नोट लिखा. जैसा कि वो हमेशा करते हैं.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने नोट में लिखा कि उन्होंने बधाई हो देखी. यह काफी खूबसूरत फिल्म है. फिल्म देखते हुए वह खूब हंसे और खूब रोए. वह रोए ज्यादा क्योंकि यह खुशी के आंसू थे, ये फिल्म उन्हें इतनी पसंद आई. बता दें, एक्टर गजराज राव ने बिग बी की चिट्ठि शेयर करते हुए लिखा कि 'अमित जी ने अमित जी को खत लिखा है.' इस खत को सभी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 
 
बता दें, नीना गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर अमिताभ से मिली चिट्ठी शेयर की. उन्होंने लिखा, 'आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखे खुशी से भर आईं. इसके बाद डायरेक्टर अमित शर्मा ने भी यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर शेयर की है. जंगली पिक्चर्स की फिल्म बधाई हो को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला. ऐक्टर्स के काम के अलावा फिल्म के कॉन्सेप्ट की भी खूब सराहना की गई. आप भी देखिये ये बिग बी का ये खत.

इसे शेयर की थी अक्षरा ने अपनी वो प्राइवेट तस्वीरें

सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ

हर बार अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को हिलाकर रख देती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -