'कुली' के दौरान चोटिल हुए बिग बी का फिर उभरा दर्द
'कुली' के दौरान चोटिल हुए बिग बी का फिर उभरा दर्द
Share:

हाल ही में विरूष्का के मुंबई रिसेप्शन में देखा गया था कि बिग बी का बायां हाथ स्लिंग बैग से कनेक्ट था. मीडिया के सामने भी उनका दर्द उनके चेहरे पर झलक रहा था. घर जाकर उन्होंने रात दो बजे के बाद ब्लॉग लिखा और कहा कि, "कंधे की पुरानी चोट का दर्द फिर से उभर आया है. इससे थोड़ा असहज महसूस कर रहा हूं. हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि जल्द ही यह कम हो जाएगा." बिग बी ने हाल ही में यशराज की फिल्म 'ठग ऑफ हिदोस्तां' की शूटिंग में व्यस्त थे. बिगबी के कंधे की यह चोट 1982 में मनमोहन देसाई की फिल्म कुली के सेट पर हुए हादसे के वक्त की बताई जाती है.

उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक भावुक तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मैंने पहली बार तब अपने पिता की आंखों में आंसू देखे थे, जब मैं कुली के हादसे के बाद ठीक होकर अस्पताल से घर आया था." मुंबई के डॉक्टर आर.बी शर्मा के मुताबिक, ठंड के मौसम में इस तरह के पुराने दर्द का फिर से उबर आना हैरानी की बात नहीं है. खासतौर पर अगर रात को जब तापमान कम हो, तब दर्द ज्यादा महसूस होता है.

अमिताभ के प्रवक्ता ने कहा, "चिंता की कोई बात नहीं है. उनको (अमिताभ बच्चन) एक सप्ताह के लिए आराम करने को कहा गया है और कुछ दवाइयां दी गईं हैं. लेकिन वह अपना काम जारी रखेंगे. अब वह नए साल में ही 'ठग आफ हिंदोस्तां' के अगले शेड्यूल कि शूटिंग करेंगे. बिग बी ने पहले विदेश में नए साल के सेलिब्रेशन का प्लान किया था, लेकिन अब शायद अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी अराध्या के साथ जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

राष्ट्रपति भवन में होगा ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -