'अजहर' को मेरी शुभकामनाएं......

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी जो की जल्द ही हमे क्रिकेट की मशहूर हस्तियों में शामिल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्म्द अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म में नजर आने वाले है. इस बाबत अभिनेता इमरान हाशमी व मोहम्मद अजहरुद्दीन ने  निजामुद्दीन दरगाह पर पहुंच कर अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए दरगाह पर इबादत की।

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी इमरान हाशमी के अभिनय से सजी फिल्म 'अजहर' कि खुले दिल से प्रशंसा की है. खबरी ने अपनी जानकारी में बताया है कि 73 वर्षीय स्टार ने टि्वटर पर फिल्म की पूरी टीम को शुभकामना दी। बिग बी ने लिखा 'सोनी पिक्चर्स 'पीकू' में हमारा पार्टनर था। अब 'अजहर' को लेकर वो हमारे बीच हैं।

सफलता के लिए मेरी ओर से शुभकामना है।' तथा बता दे कि इस फिल्म के बारे में पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने भी अपने बयान में कहा है कि अभिनेता इमरान हाशमी ने इस फिल्म में अपने रोल के साथ में पूरा जस्टिस किया है और उन्हें उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। दरगाह पर पूर्व क्रिकेटर अजहर ने बताया कि वह रेगुलर दरगाह पर आते हैं और फिल्म के लिए स्पेशली नहीं आए हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -