श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट
श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है. आपको बता दें श्वेता अमिताभ के बेहद करीब हैं. वह हर इवेंट में अपने पिता के साथ ही जाती है. अमिताभ आए दिन श्वेता संग तस्वीर शेयर करते ही रहते हैं. 17 मार्च को श्वेता के जन्मद‍िन के मौके पर अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन ने खास तस्वीर शेयर करते हुए जन्मद‍िन की बधाई दी है.

अमिताभ ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मद‍िन की बधाई दी है. अमिताभ ने श्वेता की बचपन की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में श्वेता संग ब‍िग बी और जया बच्चन नजर आ रहे हैं. ब‍िग बी ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में ल‍िखा है कि, 'दुन‍िया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मद‍िन की बधाई. कितनी खूबसूरती से तुम बड़ी हुईं.'

साथ ही अभ‍िषेक बच्चन ने श्वेता संग बचपन की एक तस्वीर शेयर की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "जन्मद‍िन की बधाई big sis!! Shwetdi. Love you." बता दें कई मौकों पर अमिताभ बच्चन को बेटी श्वेता संग तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है. कुछ समय पहले ही श्वेता ने एक किताब ल‍िखी है. इस पर अमिताभ ने खुशी जताते हुए ल‍िखा था, तुमने दादा की व‍िरासत को आगे बढ़ाया. इस बात की बहुत खुशी है.

Box office collection : बॉक्स ऑफिस पर जमकर छा रही है 'लुका-छिपी'

'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया

मनोज बाजपेयी हुए पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित, मिल रही हैं ढेरों बधाईयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -