बिग बी ने इस फिल्म से अपना नाम वापस लिया
बिग बी ने इस फिल्म से अपना नाम वापस लिया
Share:

सुपर हिट मराठी फिल्म 'सैराट' के नेशनल फिल्म अवार्ड जीत चुके निर्देशक नागराज मंजुले जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'झुंड' बनाने वाले थे पर खबर है कि बिग बी ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है. यह फिल्म एक स्पोर्ट थ्रिलर फिल्म है. जिसमें एक स्पोर्ट टीचर झुग्गी बस्तियों में रहने वाले बच्चों को फूटबाल सिखाता है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया था. 

मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म से नाम वापस ले लिया है. इसका कारण यह बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर ने शूटिंग को पोस्टपोन पर पोस्टपोन करते जा रहे थे. ऐसे में बिग बी के पास आये और प्रोजेक्ट थे इस वजह से उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया.  बताया जा रहा है कि ये फिल्म कॉपीराइट को लेकर भी विवादों में है.  

बता दें कि अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज़ की जा रही है.इसमें उनके साथ ऋषि कपूर नज़र आएंगे. फिल्म में अमिताभ 102 साल के उम्रदराज शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा वो आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे. 

 

मंगलसूत्र पहने स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा, कर ली है गुपचुप शादी

सोनू निगम ने अपने प्रशंसक से परेशान होकर उठाया ये कदम

50 के दशक में सिगरेट के कश लगाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया था बोल्ड फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -