'अपने कपड़े खुद धोते है अमिताभ बच्चन', खुद कही ये बड़ी बात
'अपने कपड़े खुद धोते है अमिताभ बच्चन', खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में प्रतियोगी एवं होस्ट अमिताभ बच्चन के बीच अक्सर दिलचस्प बातचीत देखने को मिलती है। अमिताभ बच्चन कभी पार्टिसिपेंट्स से दिलचस्प सवाल पूछते हैं तो कई बार शो में भाग लेने आए लोग अमिताभ बच्चन को अपने सवालों से क्लीन बोल्ड कर देते हैं। इस बार प्रतियोगी पिंकी ने भी सवाल-जवाबों के बीच अमिताभ बच्चन से फिल्म सितारों की जीवनशैली से जुड़ा सवाल पूछा। उन्होंने पूछा, क्या अमिताभ बच्चन अपने कपड़े रिपीट करते हैं? इस पर मजेदार जवाब मिला।

अमिताभ बच्चन ने शो का आरम्भ प्रतियोगी मधु के साथ किया। उन्होंने 3,20,000 रुपये जीते। वह 6,40,000 रुपये के लिए जवाब नहीं दे पाईं। मधु के पश्चात् पिंकी हॉटसीट पर बैठती हैं। पिंकी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। होस्ट अमिताभ बच्चन उन्हें पानी देते हैं। सवालों के बीच पिंकी अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि उन्हें लगता है कि सिलेब्रिटीज अपने कपड़े रिपीट नहीं करते न ही स्वयं से धोते हैं। 

इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं कि उन्हें एकदम गलत खबर है क्योंकि वह हमेशा अपने कपड़े धोते रहते हैं। हालांकि उन्हें शूट के समय ही फैंसी कपड़े पहनने होते हैं। इसके अतिरिक्त वह हमेशा अपने कपड़े रिपीट करते हैं तथा इन्हें सिंपल ही रखते हैं। अगले सप्ताह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। वह 80 वर्ष के हो रहे हैं। जन्मदिन विशेष एपिसोड में उन्हें बड़ा सरप्राइज मिलेगा। उनके बेटे अभिषेक और पत्नी जया शो में पहुंचेंगे। अमिताभ बच्चन उन्हें देखकर भावुक हो जाएंगे। शो के प्रोमोज लोगों को बहुत दिलचस्प लग रहे हैं। 

'अंगूरी भाभी' ने दिखाया ग्लैमर अवतार, देखकर चौंक गए लोग

VIDEO! प्रेग्नेंट महिला को देख अमिताभ बच्चन ने रख दिया होने वाले बच्चे का नाम

'टीवी की नागिन' के इस अवतार को देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -