तो जेल में होता पूरा बच्चन परिवार
तो जेल में होता पूरा बच्चन परिवार
Share:

नई दिल्ली : लंबे समय तक समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में शामिल रहे अमरसिंह ने अब अपने दोस्त अमिताभ बच्चन पर ही निशाना साध दिया है। उन्होंने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास को तो छोड़ने की तैयारी कर ही ली है। साथ ही यह भी कहा कि यदि वे नहीं होते तो पूरा बच्चन परिवार जेल में होता। उन्होंने यह भी कहा कि बच्चन ने बागबान का काम नहीं किया बल्कि बाग उजाड़ का काम किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद अमरसिंह ने कहा कि बच्चन परिवार से रिश्तों में बढ़ी कड़वाहट का कारण जया बच्चन की राज्यसभा सीट नहीं थी बल्कि इसका कारण अमिताभ बच्चन के यहां अनिल अंबानी द्वारा लगाया गया आरोप था जिसमें उन्होंने कहा था कि अमर को उस वाहन की सवारी नहीं करना चाहिए, जिसे लेकर उन्हें यही नहीं पता हो कि उसे कौन चला रहा है। उन्होंने कहा कि यदि बच्चन परिवार को उन्होंने चेताया नहीं होता तो बच्चन परिवार सहारा के बोर्ड में शामिल होता।

यही नहीं सहारा श्री के साथ बच्चन परिवार के सदस्य भी जेल में होते। अमरसिंह बच्चन परिवार द्वारा अपनी उपेक्षा किए जाने से बेहद खफा थे। उन्होंने कहा कि बच्चन ने अपनी 70 वीं सालगिरह पर सभी को बुलाया लेकिन वे अपने दोस्त अमर सिंह को ही भूल गए। सरकारी आवास खाली करने के दौरान अमरसिंह भावुक हो उठे। लोगों का कहना रहा कि जब पूर्व सांसद अमरसिंह इस बंगले में आए थे तो उनकी बेटियां केवल सालभर की थीं उन्होंने इस भवन का स्वयं के खर्च से नवीनीकरण और मरम्मतीकरण कार्य भी करवाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -