रात 2 बजे आईसीयू में एडमिट हुए बिग बी, हुई लीवर में समस्या!
रात 2 बजे आईसीयू में एडमिट हुए बिग बी, हुई लीवर में समस्या!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अमिताभ बच्चन को लीवर में समस्या के बाद जल्द ही उन्हें मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जी हाँ, सामने आई खबर के मुताबिक मंगलावर रात 2 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया और अमिताभ बच्चन की किडनी सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. आप सभी को बता दें कि बिग बी के बारे में मीडिया में खबर लीक होने के बाद से बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए नानावती हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं और लगातार वहां से खबरें आ रहीं हैं.

खबरों के अनुसार मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं और उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. ऐसे में जब अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के सोशल मीडिया हैंडल को देखा गया तो यह नजर आया कि 15 अक्टूबर की रात 1:03 बजे बिग बी ने घर के बाहर खड़े फैंस की भीड़ को हाथ हिलाते हुए अपना फोटो शेयर किया था और स्पॉट ब्वॉय की खबर के मुताबिक करीब दो बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं उसके बाद 16 अक्टूबर को बिग बी ने कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन 17 अक्टूबर यानी कल बिग बी ने दो ट्वीट किए.

जिनमे पहले ट्वीट में उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन की तस्वीर शेयर की और दूसरे में उन्होंने पत्नी जया बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर की क्योंकि बीते कल करवा चौथ भी था और बच्चन परिवार में करवा चौथ बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में बिग बी का बीते कल सोशल मीडिया पर एक्टिव होना इस बात की ओर इशारा करता है कि वो पहले से बेहतर हैं. मिली खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन को अलग से कमरे में रखा गया है जिसे आईसीयू में बदला गया है. हॉस्पिटल स्टॉफ के मुताबिक, ''अमिताभ की हालत पहले से बेहतर है.'' वहीं ज्यादा डीटेल में कोई भी बात नहीं बता रहा है. खबरें हैं कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जाएगा.

चुलबुल पांडेय के लिए रज्जो ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -