अमिताभ ने जया नही इनके साथ मनाया Valentine Day
अमिताभ ने जया नही इनके साथ मनाया Valentine Day
Share:

अमिताभ बच्चन ने भी 14 फरवरी यानि की वेलेंटाइन डे को धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. जी हाँ अब आप सोच रहे होंगे आखिरकार महानायक अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ में अबकी बार का वेलेंटाइन डे अच्छे से एंन्जॉय किया होगा लेकिन जनाब आप गलत सोच रहे है हमारे बिग बी ने जया बच्चन के साथ में नही बल्कि किसी और के साथ ही वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेशन किया है. वह उनके घर का ही एक अहम सदस्य है जिन्हें अमिताभ बहुत ही ज्यादा प्यार करते है. हम बात कर रहे है बिग बी की पोती आराध्या बच्चन के बारे में.

जी हाँ, सुनने में आया है की अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपने स्पेशल वैलंटाइंस डे के बारे में चर्चा की और उनकी यह स्पेशल वैलंटाइन थीं उनकी पोती आराध्या. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर यह बताया है कि कैसे आराध्या ने वैलंटाइंस डे के मौके पर परिवार के सभी सदस्यों को एक जगह इकट्ठा कर लिया.

आराध्या पूरे परिवार के साथ पिज़्ज़ा खाने के लिए एक इटैलियन रेस्ट्रॉन्ट जाना चाहती थी और उसे ले जाया गया. रेस्ट्रॉन्ट पहुंची आराध्या ने पिज़्ज़ा के लिए पहले तो वेट्रेस को थैंक्स कहा और फिर उसे 'हैपी वैलंटाइंस डे' कहकर विश भी किया. जब वापस लौटे तो उससे कहा गया है कि सबको बाहर ले जाने के लिए आराध्या का अपने दादू को थैंक्स कहना चाहिए तो आराध्या ने फट से जवाब दिया कि धन्यवाद तो उसे मिलना चाहिए, क्योंकि पूरी फैमिली को एकसाथ ले चलने का यह आइडिया उसका ही था. 

जेल जा सकते हैं अमिताभ बच्चन!

Happy Kiss Day : ऋतिक-सुजैन, अमिताभ-जया जब लिपलॉक करते दिखे ये स्टार्स...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -