गरीबी निवारण में सहयोग करने का आग्रह किया अमिताभ ने

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो की रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार3 की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु जो की हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाले निर्देशक है तथा एक बार फिर से रामु अपनी आगामी फिल्म सरकार 3 को लेकर दर्शको के बिच में लेकर आने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, रामु की फिल्म सरकार3 का भी पहला लुक भी सभी के सामने आ चूका है. तथा फिल्म के लुक में ही सभी सितारे फिल्म में निभाए गए अपने अपने रूप में हमे नजर आ रहे है. अमिताभ जो की लड़कियों की शिक्षा के मामले में भी काफी गहन सोच रखते है.

अमिताभ ने साथ ही महिलाओ के साहस के मामले में प्रयोग होने वाले शब्द 'मर्दानी' पर भी सवालिया प्रश्न खड़ा किया है. तथा साथ ही अमिताभ बच्चन ने सभी से गरीबी निवारण में सहयोग करने का आग्रह किया है. बिग बी ने शुक्रवार को ट्विटर और अपने आधिकारिक ब्लॉग पर ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के सदस्य क्रिस मार्टिन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की.

अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “कल (शनिवार) ग्लोबल सिटिजन कॉन्सर्ट..कोल्डप्ले और जे जेड के साथ कई अन्य. आईए, गरीबी निवारण में सहयोग दीजिए.” उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, “इस कॉन्सर्ट का आयोजन हमारे ब्रह्मांड से गरीबी के निवारण और गरीबों के भले के लिए किया जा रहा है. जब हम इस अभियान के बारे में बात करते हैं तो हमारे अंदर गर्व का एहसास होता है और क्यों न हो.”

'रईस' का ट्रेलर इस दिन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -