नन्हे बच्चे की भूख देख पिघला महानायक का दिल, लिखा- अरे यार..'
नन्हे बच्चे की भूख देख पिघला महानायक का दिल, लिखा- अरे यार..'
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाते हैं और ऐसे में आए दिन उनकी वॉल पर जबरदस्त चीजें भी देखने को मिलती रहती हैं और अब अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर हर किसी का दिल जीत लिया है और यह वीडिया इतना मजेदार है कि बिग बी भी ठहाके लगाए बिना नहीं रह पाए. 

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो वैसे भी काफी मजेदार है, हालांकि बिग बी के शानदार कैप्शन ने इसका मजा और भी कई गुना बढ़ा दिया है. कैप्शन के साथ जबसे यह वीडियो सामने आया है इसे देखने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. बता दें कि महानायक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने पिता के खाने की प्लेट को देखकर ललचा रहा है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बच्चे का इसमें ललचाना हर किसी को काफी पसंद आ रहा है.

सदी के महानायक के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं और इसके अलावा 'झुंड' और 'लक्ष्मी बम' जैसी फिल्मों में भी वे  अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इमरान हाशमी के साथ वाली अपनी फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग भी समाप्त कर ली है. 

'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ

सफ़ेद कपड़ों में इंटरनेट ढहा गई सनी लियोन, सेक्सी अंदाज खूब उगल रहा आग

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -