'घर की बहु' को लेकर अमिताभ ने किया ट्वीट, जमकर हो रही तारीफ़
'घर की बहु' को लेकर अमिताभ ने किया ट्वीट, जमकर हो रही तारीफ़
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन आजकल सबसे ज्यादा समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं आए दिन अमिताभ ट्विटर पर अपनी कोई ना कोई ख़ास राय देते हैं. अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस ट्वीट में उन्होंने ससुराल वालों का बहुओं के प्रति फर्क करना और समाज को समाझाने की कोशिश की है. जी हाँ, अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'लोग अक्सर कहते हैं : "और ये है , हमारी घर की बहू ", ये नहीं कहते की : "और ये घर हमारी बहू का है " !'''

इस समय बिग बी के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें बहुत खूबसूरत ट्वीट करने के लिए बधाई भी दे रहे हैं . इसी के साथ कई फैंस हैं जो अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर सहमति जता रहे हैं लेकिन कुछ लोग इसके विपक्ष में हैं. आपको बता दें, बिग बी ने करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी जया बच्चन की फोटो शेयर करते हुए उनके लिए बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखा था.

जी हाँ, बीते करवाचौथ पर अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''द बेटर हाफ, वैसे यह बात सही है, क्योंकि दूसरे हाफ अप्रासंगिक है और इसलिए वह नजर भी नहीं आ रहा है.'' आप देख रहे होंगे इन दिनों अमिताभ बच्चन टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं.

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -