अमिताभ बच्चन के ट्वीट से मिलेगी सबको सीख, लिखा- 'जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत...'
अमिताभ बच्चन के ट्वीट से मिलेगी सबको सीख, लिखा- 'जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत...'
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर पोस्ट के चलते भी चर्चा में रहते हैं ।इसके अलावा  अमिताभ सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं । इसके साथ ही फिल्मों से जुड़े कुछ किस्से भी शेयर करते रहते हैं । अभी हाल ही में बिग बी ने एक और ट्वीट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया । वही इसके साथ ही यह ट्वीट उन्होंने युवा पीढ़ी के लिए लिखा है । इसके अलावा अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए ...उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है..' । वही बिग बी का यह पोस्ट मोबाइल का ज्यादा उपयोग करने वालों पर एक तंज है । बिग बी अपने हर ट्वीट पर एक संख्या लिखते हैं । 

इसके अलावा इस बार की संख्या 3437 है । इसका मतलब है कि बिग बी टि्वटर पर अब तक 3437 पोस्ट कर चुके हैं । वही इससे पहले बिग बी ने गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर साझा की थी । इसके साथ ही यह तस्वीर भी बहुत वायरल हुई थी । वही इस पर उन्होंने लिखा था, 'लता जी , और  आशा जी  के बचपन का चित्र! आज लता जी के Tweet में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया ! telepathy!!'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की चार फिल्में रिलीज को तैयार हैं । इस लिस्ट में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' मौजूद हैं । बिग बी ने इन चारों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है । फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे । वही 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे । वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे । वहीं 'झुंड' एक फुटबॉल पर आधारित फिल्म है । हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था ।वही  इसमें बिग बी का लुक नजर आया था । इस फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है । 

करीना बनकर Tiktok पर मचा रही है धमाल यह हमशक्ल, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान

'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले इरफान ने भेजा भावुक संदेश, फैंस से की यह अपील

इस निर्देशक को है शाहरुख़ खान की हाँ का इंतज़ार, पसंदीदा कहानी के अटकने का यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -