PM मोदी ने देखी है अमिताभ बच्चन की 'पा', अब बिग बी ने दिया यह जवाब
PM मोदी ने देखी है अमिताभ बच्चन की 'पा', अब बिग बी ने दिया यह जवाब
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित इंटरव्यू ल‍िया है. यह इंटरव्यू गैर-राजनीतिक था और यह कई मामलों में खास था, क्योंकि किसी बॉलीवुड एक्टर ने पहली बार किसी राजनीतिक शख्सियत से अराजनीतिक बातचीत साक्षात्कार में की है. साथ ही इस दौरान अक्षय कुमार ने करी 1 घंटे लम्बे चले साक्षात्कार में पीएम मोदी से कई तरह के सवाल किए. वाहन उन्होंने अपनी फील्ड से जुड़ा सवाल भी पूछा. 

खिलाड़ी कुमार अक्षय ने पीएम से पूछा कि आप फिल्में देखते हैं तो उन्होंने बताया कि मैंने अम‍िताभ बच्चन की पा और अनुपम खेर की ए वेडनस डे द‍ेखी है. वहीं अब पीएम मोदी के जवाब पर अमिताभ बच्चन का बी र‍िएक्शन आ गया है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी और अक्षय की इस ख़ास बातचीत को साझा करते हुए ल‍िखा, "असाधारण, पहला अनुभव. पीएम मोदी का फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अक्षय कुमार ने इंटरव्यू ल‍िया है. सम्मान, सादर. आपको इस बात से अवगत करा दें कि बुधवार को एएनआई पर र‍िलीज इंटरव्यू में अक्षय और पीएम मोदी ने पॉलिटिक्स की बातों को किनारे रखते हुए पर्सनल लाइफ से जुड़े ह‍िस्सों पर चर्चा की. जहां पीएम मोदी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले और इस दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपनी सेहत का राज खोला. देश की दोनों महं हस्तियों के बीच इस दौरान के विषयों पर चर्चा हुई.

Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर

गर्लफ्रेंड ने वरुण धवन को किया खास विश, देने वाली हैं गुड न्यूज़

भारत : सलमान ही नहीं कैटरीना भी बनी है बूढ़ी, डायरेक्टर ने किया नया खुलासा

मोदी के बाद ममता को भी बड़ा झटका, बायोपिक का ट्रेलर बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -