जमकर वायरल हो रहा सदी के महनायक का ट्वीट, लिखा- कैलासवासी यानी स्वर्गवासी...
जमकर वायरल हो रहा सदी के महनायक का ट्वीट, लिखा- कैलासवासी यानी स्वर्गवासी...
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते हुए पाए जाते हैं और उनके ट्वीट भी खूब तेजी के साथ वायरल होते हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने फैन्स के साथ रोजाना कोई-न-कोई विचार के माध्यम से जुड़ते रहते हैं और कई बार तो अपने फैन्स के सुविचारों को ही वे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दालते हैं. अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) का एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जहां इस ट्वीट में बिग बी 'कैलास और कैलाश' की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा है कि, एक्सटेंडिड फैमिली के सदस्य मेरे प्रिय सुधीर ने कैलास और कैलाश के बीच में अंतर समझाया है. वहीं अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा कि कैलासवासी यानी स्वर्गवासी होता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे अपने इसी ट्वीट में लिखा है कि 'संस्कृत में 'के' अक्षर का अनुभव को 'कै' कहते हैं. जैसे केवल का अनुभव है कैवल्य. इसी तरह केवल विलास का अनुभव है कैलास. यानी स्वर्ग.' अब इसकी हर ओर खूब चर्चा की जा रही है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट अब हर जगह काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और उनके इस ट्वीट पर फैन्स के अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर ये भी जंग छिड़ चुकी है कि सही शब्द 'कैलास' है या 'कैलाश'. इस ट्वीट को अब तक हजारों बार लाइक भी किया जा चुका है और साथ ही फैन्स उनके संस्कृत के ज्ञान को लेकर उनकी जमकर सराहना भी कर रहे हैं. 

Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

MentalHood Posters : करिश्मा कपूर की डेब्यू सीरीज़ के पोस्टर हुए आउट

शाहिद कपूर ने मचाया तहलका, दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज

इस एक्ट्रेस के आगे सलमान खुद के टैलेंट को मानते हैं कम..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -