अमृतसर ट्रेन हादसे से स्तब्ध हैं अमिताभ बच्चन, लिखा भावुक पोस्ट
अमृतसर ट्रेन हादसे से स्तब्ध हैं अमिताभ बच्चन, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

शुक्रवार को अमृतसर में हुए रेल हादसे ने देशभर को झिंझोड़कर रख दिया. दशहरे के अवसर पर रावण देखने गए सैकड़ों लोगों को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद ये ख़ुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. इस घटना में करीब 61 लोगों ने अपनी जान गवां दी और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वाले की संख्या में अभी और बढ़ोतरी भी हो सकती है. हादसे में अब तक 72 लोगों से भी ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं.

इस हादसे के बाद कई राजनेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शोक व्यक्त किया. हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए एक भावुक पोस्ट शेयर कर सभी मृतक लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की. अमिताभ बच्चन ने दुःख जाहिर करते हुए कहा कि वो इस घटना से स्तब्ध हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से संवेदनाएं जाहिर करते हुए लिखा, 'अमृतसर के हादसे ने हम सब को अत्यंत दुखी कर दिया है! इस दुर्घटना ने हमें स्तब्ध कर दिया है! हमारी प्रार्थनाएं, हमारा शोक उन परिवारों के प्रति जिन्होंने अपने प्रिय निकट संबंदियों को दुर्भाग्य वश खो दिया हो..' अमृतसर हादसे के बाद अमिताभ बच्चन के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, कपिल शर्मा सहित अन्य कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी है.

रणबीर और आलिया की ये खूबसूरत-सी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी होगी

इस कलाकार ने कल की थी खुदकुशी करने की कोशिश, सुसाइड नोट में खुल गए सारे राज

इस हॉट तस्वीर के जरिए लोगों पर 'बिजली गिरा' रहीं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -