बिग बी ने जूनियर बच्चन का यह फोटो ट्वीट करके कर दी बड़ी चूक
बिग बी ने जूनियर बच्चन का यह फोटो ट्वीट करके कर दी बड़ी चूक
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया से काफी जुड़े हुए हैं और सोशल मीडिया पर बिग बी के सबसे ज्यादा फैंस फॉलोविंग हैं. महानायक का एक हालि‍या ट्वीट खूब चर्चा में आग गया है. चर्चा की वजह है ट्वीट में की गई चूक है.

हाल ही में सीनियर बच्चन ने अपने बेटे जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर साझा की थी. जिसमें अभिषेक बीएसएफ के जवानों के साथ हाथ में भारतीय ध्वज तिरंगा लिए दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की तिरंगे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'वाघा बॉर्डर पर अभिषेक... जय हिंद... भारत माता की जय. उसने (अभि‍षेक) बताया कि ये उनके लिए एक महान क्षण था, महान देशभक्ति, हमारे राष्ट्रीय झंडे पर गर्व... मैंने गार्ड सेरेमनी के लिए अपनी आवाज दी है.'


अमिताभ के इस ट्वीट को फैन्स के हजारों लाइक्स मिले लेकिन कुछ देर बाद ही बिग बी को इस ट्वीट में गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तुरंत उसे ठीक करने का फैसला किया. अमिताभ ने दोबारा इसी तस्वीर के साथ ट्वीट किया और लिखा, 'करेक्शन... अभिषेक राष्ट्रीय झंडे के साथ तस्वीर में नजर आ रहे हैं.. यह तस्वीर अटारी बॉर्डर की है. वाघा बॉर्डर पाकिस्तान की ओर है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  इंडो-पाक बॉर्डर पर हर रोज हाने वाली रि‍ट्रीट सेरेमनी में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है. जानकारी के मुताबिक, रिट्रीट सेरेमनी के लिए कई लोगों की आवाज को रिकॉर्ड कि‍या गया था लेकिन किसी की भी आवाज को फाइनल नहीं किया गया. इसके बाद अमि‍ताभ की आवाज को वॉयस ओवर के लिए चुना गया.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -