सोशल मीडिया साइट ने बिग बी की पोस्ट को किया डिलीट, शहंशाह को आया गुस्सा और दी धमकी
सोशल मीडिया साइट ने बिग बी की पोस्ट को किया डिलीट, शहंशाह को आया गुस्सा और दी धमकी
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं. ये अक्सर ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पॉट करते ही रहते हैं. कई बार यूज़र उनके पोस्ट पर कुछ ऐसा कमेंट भी कर देते  हैं जिससे वो नाराज़ हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. गौरतलब है कि टंबलर पर भी उनका ब्लॉग है. ऐसे में खबर है कि अमिताभ ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि टंबलर ने उनके ब्लॉग पर आपत्ति जता उसे हटा दिया है. इसी पर उन्होंने और भी कुछ कहा है.

आपको बता दें, अमिताभ ने ट्वीट में हंसते हुए लिखा- 'टंबलर ने मेरे ब्लॉग ऑफ द डे को पोस्ट करने से पीछे हट गए, क्योंकि इसमें उन्हें आपत्तिजनक कंटेट लग रहा है, जरा आप खुद ही एक बार पढ़िए और कृपया बताइए कि इसमें क्या गलत है.' बता दें कि अमिताभ 3057 दिनों से रोजाना ब्लॉग लिखते आये हैं और यह पहली बार है जब उनके लिखे किसी ब्लॉग को इस तरह से नकार दिया गया है. ऐसे में अमिताभ को यह बात पसंद नहीं और उन्होंने टंबलर छोड़ने की बात तक कह डाली. ऐसे में उनके फैंस भी निराश हो सकते हैं और भड़क सकते हैं.

इसके अलावा बता दें, बता दें कि पिछली बार उन्हें फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में देखा गया था जहां बिग बी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर के कमेंट का शिकार हुए थे. फिल्म की कहानी किसी को भी पसंद नहीं आई जिस पर यूज़र ने बहुत कुछ कह डाला था. अब देखते हैं बिग बी आगे क्या कमाल करते हैं.  

विराट अनुष्का ने फिर शेयर की अपनी रोमांटिक फोटो, फैंस को आ रही काफी पसंद

फिल्म की शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलने लगे भाईजान, शेयर किया वीडियो

Video : साथ नज़र आ रहे हैं प्रिया प्रकाश और विक्की कौशल, क्या है कोई फिल्म की हिंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -