बिग-बी को TROLL कर कहा, औरतों पर बनी फिल्म, लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं
बिग-बी को TROLL कर कहा, औरतों पर बनी फिल्म, लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अभी फ़िलहाल फिल्मो के साथ साथ टीवी शो 'केबीसी9' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अमिताभ बच्चन की एक फिल्म भी आई थी जिसका नाम है 'पिंक'. जी हां आपको बता दे कि, 'ना मतलब ना', 'हमारे यहां घड़ी की सुई कैरेक्टर डिसाइड करती है...' एक साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'पिंक' में ऐसे कई डायलॉक्स थे जिन्हें आज भी याद किया जाता है. वुमन एंम्पावरमेंट पर बेस्ड इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का किरदार निभाया जो तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी, एंड्रिया तेरियांग का केस लड़ता है.

अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दमदार डायलॉग्स, बेहतरीन डायरेक्शन और स्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से आज भी याद किया जाता है. फिल्म के एक साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की. हालांकि, नारी शक्ति की बयाज पुरुषों पर आधारित इस पोस्ट की जमकर आलोचना हुई.

16 सितंबर को 'पिंक' के एक साल पूरे होने पर बिग बी ने फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर जारी की, इसमें अमिताभ टीम के 9 अन्य मेल मेंबर्स के साथ दिख रहे हैं. इसमें एक भी फीमेल मेंबर नहीं है न ही फिल्म की तीनों लीड एक्ट्रेस. इसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- "पिंक की टीम... सब एक फ्रेम में... सब स्वतंत्र... नेशनल अवॉर्ड विनर्स..." तो वही एक यूजर्स ने कहा कि, 'औरतों पर बनी फिल्म, लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं'. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -