अमिताभ ने किया मुंबई लोकल में सफर, फैंस की लगी भीड़
अमिताभ ने किया मुंबई लोकल में सफर, फैंस की लगी भीड़
Share:

कैसा हो कि एक सुबह आप सफर पर निकले और आपको कोई बड़ी हस्ती मिल जाए. पहले तो आपको यकीन ही नहीं होगा कि वो मौजूद हस्ती रियल में है या फिर आप कोई सपना देखा रहे है. दरअसल मुंबई वासियो के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. हर सुबह की तरह मुंबई की लोकल में सफर करने वाले लोग रविवार को भी ट्रेन में यात्रा करने के लिए चढ़े. लेकिन आज उनकी यात्रा अन्य दिन की यात्रा से कुछ खास थी.

क्योकि आज उनके साथ यात्रा कर रहे थे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन. दरअसल अमिताभ बच्चन मुंबई की लोकल ट्रेन में पहुंचे अपने शो आज की रात है जिंदगी के द्वारा असल हीरो की कहानी लोगो के सामने रखने. अमिताभ यहां पहुंचे थे असल जिंदगी के हीरो सौरव के साथ जो ट्रेन में गाना गाकर कैंसर के मरीजों की मदद के लिए पैसे इकठ्ठा करता है. पहले तो अमिताभ बच्चन को देखकर लोगो को यकीन ही नहीं हुआ.

फिर जब उन्हें समझ आया कि यह अमिताभ बच्चन है तो फिर सेल्फ़ी का दौर शुरू हो गया. और पुरे दिन ट्विटर पर #BigBAurHeroKaSafar ट्रेंड करता रहा. आपको बता दे कि स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो आज की रात है जिंदगी के द्वारा असल लाइफ के हीरोज की कहानी को सबके सामने लाया जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -