ऐश्वर्या और आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ को रोने से इस शख्स ने रोका
ऐश्वर्या और आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ को रोने से इस शख्स ने रोका
Share:

कोरोना देश के लाखो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है, तथा इसके प्रकोप से बॉलीवुड जगत भी नहीं बच पाया है. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं, ऐश्वर्या राय और आराध्या के नेगेटिव आने के पश्चात् उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ऐश्वर्या और आराध्या के डिस्चार्ज होने के पश्चात् अमिताभ बच्चन इमोशनल नजर आए, और उन्होंने अपने ट्वीट में भी बताया कि वो अपने आंसू नहीं रोक पाए. तब इस दौरान एक शख्स ने उन्हें रोने से मना किया, और कहा कि आप भी जल्दी ही घर जा पाएंगे.

बता दे की यह शख्स कोई और नहीं बल्कि, अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन थी, जिन्होंने अमिताभ के आंखों में अश्रु देखकर रोने से मना किया, और कहा कि आप भी जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस इमोशनल मूमेंट के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, 'प्यारी बच्ची और बहूरानी घर चले गए है और आंसू निकल गए, तभी आराध्या ने गले मिलते हुए मुझे ना रोने के लिए कहा... आप भी जल्द ही घर आ जाओगे.'

वही इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था- 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को हॉस्पिटल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू... प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार.' साथ-साथ इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने ऐश्वर्या और आराध्या की एक फोटो भी साझा की है.' अमिताभ के इस पोस्ट के पश्चात् फैंस अमिताभ बच्चन के भी जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसके साथ ही ब्लॉग अभिनेता ने उस शख्स को भी करारा जवाब दिया, जो अमिताभ बच्चन की तबीयत अधिक खराब होने की प्रार्थना कर रहे थे. अभिनेता ने बताया कि कुछ लोग आशा कर रहे हैं कि उन्हें कोरोना के साथ ही मर जाना चाहिए. इसके साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है.  

ट्वीट में गलती से अमित शाह को टैग कर बैठे विद्युत, पता चला तो किया यह काम

गोविंदा भी हुए थे नेपोटिज्म का शिकार, शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर नजर आई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -