मेगा शो पर 'बिग' सफाई.......

मोदी सरकार के कई अभियानों से जुड़ने वाले मेगा स्टार अमिताभ बच्चन पर अब कांग्रेस ने पनामा पेपर लीक में नाम आने पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी उपलब्धि गिनाने के लिए एक्टर को क्यों जोड़ रही है. बता दे कि राजग सरकार के दो साल पूरा होने पर इंडिया गेट पर 28 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अपनी मेजबानी को लेकर उठे विवाद के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह इस मेगा शो की 'मेजबानी' नहीं कर रहे हैं।

अमिताभ ने कहा कि वह इस पूरे शो की 'मेजबानी' नहीं बल्कि कार्यक्रम के एक छोटे हिस्से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को होस्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार को ही एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पनामा पेपर्स लीक में अमिताभ पर आरोप लगे हैं। 

मोदी सरकार उन्हें आयोजन में क्यों शामिल कर रही है.ऐतराज पर सवाल उठाने पर उन्होंने कहा एक नागरिक के तौर पर कह रहा हूँ कि अगर किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ काले धन की जांच चल रही हो और देश के पीएम उनके सानिध्य और नेतृत्व में कार्यक्रम करेंगे तो जांच एजेंसियों को गलत सन्देश नही जाएगा. इस पर बिग-बी ने कहा कि 'मुझे इस शो के एक छोटे हिस्से की मेजबानी करने के लिए आमंत्रित किया गया है। मैं 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान से जुड़ा हूं। इस हिस्से को मैं होस्ट कर रहा हूं। पूरे शो की मेजबानी मैं नहीं बल्कि माधवन कर रहे हैं।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -