अमिताभ ने उड़ाया अनुष्का का मजाक, कहा 'सब दिखता है'
अमिताभ ने उड़ाया अनुष्का का मजाक, कहा 'सब दिखता है'
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं ऐसे में मशहूर रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति भी किसी से कम नहीं है. इस वक्त काफी ज्याद सुर्खियों में यहीं शो बना हुआ है. आपको बता दें कि जब से ये शो शुरू हुआ है तभी से ये लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीते कल शो में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आईं थीं और इस दौरान वह अपनी फिल्म का प्रोमशन कर रहीं थीं. आपको बता दें कि जल्द ही वह फिल्म सुई-धागा में नजर आने वाली हैं. अनुष्का और अमिताभ ने जमकर हंसी मजाक किया.

आपको बता दें कि शो में सोशल वर्कर सुधा वर्गीस आईं थीं जो काफी समय से वंचित और गरीब महिलाओं के अधिकारों के लिए काम कर रही है. वह केबीसी में अपनी किस्मत आजमाने आई थी जिसमें उनका साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दिया था. आपको बता दें कि एपिसोड में सुधा ने 25 लाख रूपए जीत चुकीं हैं. एपिसोड के दौरान एक सवाल के दौरान कटहल का जिक्र आया तो अनुष्का ने कहा कि, 'मैं इसे फल के रूप में नहीं खाती, बल्क‍ि मेरी मां इसकी सब्जी बनाती हैं' इस बात पर अमिताभ ने कहा कि, 'आप कटहल, करेला, कद्दू जैसी सब्जी कैसे खा लेते हैं ये देखने में लगते ही नहीं की खाने की चीज हैं'

इस बात पर अनुष्का ने कहा उन्हें तीनों पसंद है और वह तीनो कहती है. इसके बाद अमिताभ ने उनके मजे लेते हुए कहा कि, 'ये उन तक (विराट) पहुंचना चाहिए कि, वो आपको कैसे झेलते हैं' इस बात पर अनुष्का ने जवाब दिया कि, 'विराट को भी करेला पसंद है'. इस तरह अनुष्का ने बता दिया कि वह बहुत ही अच्छी पत्नी है जिन्हे विराट की सब आदतों के बारे में पता है.

मोटापे से परेशान थी यह अभिनेत्री, दोस्त कहते थे मोटी भैंस

डॉक्टर मशहूर गुलाटी कर रहे हैं टीवी पर वापसी

इस टीवी कपल के 'वेडिंग कार्ड' का है 'विरूष्का' से खास कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -