मेरी आवाज काफी डरावनी है.....
मेरी आवाज काफी डरावनी है.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी एक फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त है. बॉलीवुड जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक अमिताभ बच्चन कोलकाता में फिल्म 'TE3N' की शूटिंग में काफी बिजी है. फिल्म 'TE3N' निर्देशक  सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन ने एक शूट के दौरान स्कूटर का भी सफर किया. अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गूंगे-बहरे बच्‍चों के साथ में शूटिंग भी की थी.

अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो अमिताभ बच्चन ने अपने एक बयान में कहा कि, "मैं खुद को सिंगर नहीं मानता। मेरी आवाज काफी डरावनी है। सभी के सामने गाने में मैं थोड़ा शर्माता हूं।" ये बात उन्होंने मुंबई में अपनी फिल्म 'तीन' (Te3n) के म्यूजिक रिलीज के मौके पर कही.

अमिताभ ने ये भी बताया कि फिल्म की टीम ने उनकी आवाज को रिजेक्ट कर दिया था। अमिताभ में इस मूवी में एक गाना 'क्यों रे' भी गाया है। 'तीन' 10 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ही साथ अभिनेत्री विद्या बालन व नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख किरदार में नजर आने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -