क्या अपनी फिल्म के प्रोडूसर से हो गया है अमिताभ का झगड़ा, जानिए सच्चाई
क्या अपनी फिल्म के प्रोडूसर से हो गया है अमिताभ का झगड़ा, जानिए सच्चाई
Share:

पिछले काफी समय से बिग बी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ जमकर वायरल हो रही हैं और इनमे वह धोती कुर्ते में देखें जा सकते हैं. बता दें कि  यह तस्वीरें तमिल फिल्म उयरंथा मनिथन की हैं, जिस फिल्म से अमिताभ बच्चन अपना तमिल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन खबरों की मानें तो अमिताभ का यह डेब्यू अभी थम सा गया है. क्योंकि इसकी वजह अमिताभ बच्चन और फिल्म के निर्माताओं के बीच मतभेद और तनाव मानी जा रही है.

बताया जा रहा है कि सेट पर अमिताभ और फिल्म के निर्माता सुरेश कनान के बीच हुई बहस के कारण शूटिंग रुक गई थी, जिसके बाद से यह शूटिंग अब तक शुरू नहीं की जा चुकी है. लेकिन फिल्म में अमिताभ के को-स्टार बने एसजे सूर्या ने बताया कि 'बिग बी साहब और फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी के बीच छोटे-मोटे तनाव सामने आए हैं. उनके मुताबिक, वे यह सभी तनाव खत्म कर देंगे. 

वे आगे कहते हैं कि मैंने और फिल्म के निर्देशक तमिलावनन पहले भी ऐसे कई मुद्दों पर बातचीत कर उन्हें खत्म किए हैं. जैसे ही मेरी फिल्म मॉन्सटर रिलीज हो जाएगी, मैं खुद मुंबई जाकर इन मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करूंगा. जबकि इन दिनों अमिताभ रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे के लिए को-स्टार इमरान हाशमी के साथ शूटिंग शुरू कर चुके हैं. यहां से भी अमिताभ के नए-नए लुक सामने आ रहे हैं. 

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्ते में हुई इतनी कमाई

Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़

अक्षय-सलमान की टक्कर पर रोहित शेट्टी का बयान, अभी तो बहुत...'

सलमान खान को एक और झटका, अब इस फिल्म ने बढ़ाई 'भारत' की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -