एक्टिंग छोड़ बिजनेसवूमेन बन गई यह एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ कर चुकी है काम
एक्टिंग छोड़ बिजनेसवूमेन बन गई यह एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ कर चुकी है काम
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में चाइल्ट आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी आयशा अब बदल चुकीं हैं. जी हाँ, आयशा ने ब्लैक में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर की थी जो आपको याद ही होगा. वहीं इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और फिल्म में आयशा ने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था। वहीं आपको बता दें कि जब आयशा ने ब्लैक की थी तब उनकी उम्र 10 साल थी लेकिन अब वो 24 साल की हो चुकी हैं और बहुत खूबसूरत भी हैं.

जी हाँ, आयशा के चेहरे पर आज भी वैसी ही मासूमियत है, जैसी 10 साल की उम्र में थी जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं आयशा ने अदाकारी की दुनिया का बाय बोलकर अपनी मां के ज्वैलरी ब्रांड के साथ जुड़ना सही समझा और आज वह इसे संभालती हैं. जी दरअसल यह ज्वैलरी ब्रांड लड़कियों के लिए ही आभूषण तैयार करता है. आपको बता दें कि आयशा एक्टर, मॉडल, बिजनेसवूमेन के साथ-साथ एक राइटर भी हैं और वह इंटरनेट पर एक ब्लॉग चलाती हैं, जिसे काफी सारे लोग पढ़ते हैं.

इसी के साथ आयशा बेहद हॉट भी हैं और भले ही एक्टिंग की दुनिया को छोड़ चुकी हो लेकिन इंटरनेट पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके सोशल मीडिया पर काफी सारे लॉयल फैन्स हैं जो उन्हें सपोर्ट करते हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली आयशा आखिरी बार आर माधवन और संजय सूरी जैसे कलाकारों के साथ फिल्म सिकंदर में नजर आ चुकी हैं और वह इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़

बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -