अमिताभ के बच्चों को ऑटोग्राफ देकर जैकी को लगा था कि वह अब फेमस हो चुके हैं

बॉलीवुड के पर्दे पर 90 के दशक में राज करने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ ने हाल ही में सभी से एक बात शेयर की है. जैकी श्रॉफ ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन के बच्चे उनसे ऑटोग्राफ लेने आए थे, उस समय उनको इस बात का एहसास हो गया था कि वह फेमस हो चुके हैं. अपनी बात को आगे जारी रखते हुए 63 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि, एक समय वह चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे और बच्चन जी ने फाइव स्टार होटल का टॉप फ्लोर किराए पर ले रखा था. जैकी भी उसी होटल में ठहरे हुए थे.

इस घटना के बारे में आगे जैकी बताते हैं, "मैंने वेटर से पूछा कि वह (बच्चन) किस समय आएंगे, क्योंकि मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था, लेकिन मैंने देखा कि उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गए." उस समय जैकी के मन में ख्याल आया कि वाह, वो यहां अमित जी से मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं और उनके बच्चे खुद उन्ही का ऑटोग्राफ लेने आ गए. तब उन्हें एहसास हुआ कि वह मशहूर हो चुके हैं.

 

जैकी श्रॉफ ने बताया कि वह दक्षिण मुंबई की एक चॉल से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह एक फेमस अभिनेता बन पाएंगे. लेकिन जैकी के पिता को इस बात पर यकीन था कि जैकी को अपने जीवन में बेहतर चीज़ ही मिलेगी, यह तय है. जैकी जल्द ही करण ललित भूटानी की फिल्म 'फेमस ' में नज़र आने वाले हैं. बता जा रहा है कि इस फिल्म को 1 जून को रिलीज़ किया जाएगा जिसमें जिमी शेरगिल, के के मेनन और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किस तरह स्टारडम को मैनेज करके चल रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -