अमिताभ बच्चन ने बेचे टिश्यू, 100 करोड़ में हुई डील!
अमिताभ बच्चन ने बेचे टिश्यू, 100 करोड़ में हुई डील!
Share:

टेलीविज़न पर बहुत जल्द शार्क्स की टीवी स्क्रीन्स पर वापसी होने वाली है। 2 जनवरी 2023 से शार्क टैंक इंडिया लौटेगा। शो देखने के लिए उत्साहित प्रशंसकों को कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर बड़ी ट्रीट मिलने वाली है। ज्ञान के मंच कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले वीक में बिजनेस की दुनिया के बड़े शार्क्स पहुंचकर क्विज शो की शान बढ़ाएंगे। अमिताभ के शो में ढेर सारी मस्ती और धमाल होगा। 

देश के टॉप शार्क्स के सामने अमिताभ बच्चन ने AB टिश्यू का बिजनेस आइडिया रखा। अपने इस प्रोडक्ट की विशेषता बताने से अमिताभ जरा भी नहीं चूके। सबसे जबरदस्त बात ये रही कि अमिताभ बच्चन को शार्क्स की ओर से अच्छी डील मिली। शार्क्स को बिग बी का ये अमिताभ बच्चन पसंद आया तथा उन्होंने मेगास्टार के सामने 100 करोड़ की डील रखी। इस बात से उत्साहित होकर अमिताभ बच्चन ने शार्क्स से तुरंत साइनिंग अमाउंट मांग डाला। सदी के महानायक का ये साइड देख शार्क्स जमकर हंसे।

प्रोमो में अपना बिजनेस आइडिया पिच करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा- खास महिलाओं के लिए हम लेकर आए हैं AB टिश्यू। इस प्रोडक्ट का फर्स्ट राउंड ट्रायल भी हो चुका है। तो आप हमारे इस प्रोडक्ट में निवेश कर पाएंगे या नहीं? अमिताभ बच्चन के बिजनेस प्रपोजल का जवाब देते हुए अनुपम मित्तल कहते हैं- AB टिश्यू यदि आपके नाम का बाजार में बिकेगा तो 100 करोड़ हम लगा ही देंगे। तत्पश्चात, अमिताभ छोटी सी अपील करते हैं। वे बोलते हैं- एक छोटी सी बात है सर, 100 करोड़ में 25 प्रतिशत साइनिंग अमाउंट मिलेगा अभी? कौन बनेगा करोड़पति का ये प्रोमो प्रशंसकों के बीच वायरल हो रहा है। प्रशंसक इसे सुपरब बता रहे हैं। प्रोमो देखने के बाद प्रशंसक एपिसोड ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं।

शादी के बाद पहली बार पति संग नजर आई देवोलीना, देंखे VIDEO

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?

'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -