जन्मदिन पर फैंस से रूबरू हुए अमिताभ, जलसा के बाहर लगा फैंस का तांता
जन्मदिन पर फैंस से रूबरू हुए अमिताभ, जलसा के बाहर लगा फैंस का तांता
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक मात्र ऐसे अभिनेता हैं जिनके घर के बाहर हर रविवार को उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बड़ी संख्या में मौजूद रहते हैं. आज तो बिग बी का जन्मदिन है और ऐसे में उनके घर 'जलसा' के बाहर फैंस का इक्कट्ठा होना लाज़मी सी बात है. हाल ही में अमिताभ बच्चन फैंस की शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद देने अपने घर के बाहर स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर बिग बी के घर के बाहर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बिग बी ने हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी है और उसके ऊपर उन्होंने ब्लू कलर का चेक्स वाला जैकेट पहना हुआ है. बिग बी ने हाथ जोड़कर सभी फैंस को धन्यवाद दिया और कुछ देर उनसे मुलाकात की. अमिताभ की एक झलक पाने के लिए आज सुबह से ही फैंस उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद थे और बस बिग बी के बाहर आने का ही इंतजार कर रहे थे. बिग बी के जन्मदिन पर उनके लिए फैंस ढेर सारे गिफ्ट्स भी लेकर आए हैं.

अमिताभ के एक प्रशंसक ने तो उन्हें विश करने का अनोखा तरीका निकाला है. वो बिग बी के गेटअप में ही उन्हें विश करने पहुंच गए. वाकई में ये आदमी बिलकुल अमिताभ का कॉपी ही लग रहा है. पहली नजर में इसे देखकर तो हर कोई कन्फ्यूज़ हो जाए. सोशल मीडिया पर बिग बी के घर की ये तस्वीरें काफी तेज इसे वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इस बार अमिताभ बहुत ही साधारण तरीके से अपना जन्मदिन मनाएंगे क्योकि कुछ दिन पहले ही कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ था और इस वजह से अमिताभ बहुत दुखी हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

अमिताभ बच्चन के इन डायलॉग्स ने उन्हें बनाया सदी का 'शहंशाह'

2 बार बिग बी का जन्मदिन मनाते हैं फैंस, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

Video : 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में इस तरह से हुई थी समुद्र में शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -