लॉकडाउन के कारण गधे से बातें करने लगा यह शख्स, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो
लॉकडाउन के कारण गधे से बातें करने लगा यह शख्स, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों वह कोरोना वायरस से जुडी अपडेट्स को शेयर कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स का लॉकडाउन के कारण मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, जिसके बाद वह गधे से उसकी भाषा में बात कर रहा है. आप सभी देख सकते हैं अमिताभ बच्चन को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया.

 

जी हाँ और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया, साथ ही कैप्शन में लिखा, "क्या लॉकडाउन में मानसिक संतुलन बिगड़ने के बाद गधे से बात करता एक संदिग्ध?" इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए लिखा, 'हां.' एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन को जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो उसे शेयर जरूर करते हैं और यह पहली बार नहीं हुआ है.

अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. जी हाँ और उनकी इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. बीते दिनों ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे और उसे लोगों ने जमकर पसंद किया था.

रिलीज हुआ आस्था गिल का नया वेडिंग सॉन्ग

ईशा गुप्ता ने किया अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल, बताया बॉयफ्रेंड का नाम

इन 2 मशहूर स्टार्स ने छोड़ी हंगामा 2, डायरेक्टर बोले- 'भीख मांगना पसंद नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -