'शोले' के 41 साल, बिग बी ने फिर किया फोटो भेजकर धमाल
'शोले' के 41 साल, बिग बी ने फिर किया फोटो भेजकर धमाल
Share:

आपको महानायक अमिताभ बच्चन व हिमेन धर्मेंद्र की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' के बारे में तो पता ही होगा जी हां, बता दे की मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी की ऐतिहासिक फिल्म 'शोले' को 41 साल हो चुके हैं लेकिन यह आज भी एक सिनेमाई मास्टरपीस है. यह बॉलीवुड की 70 एमएम की बनी पहली फिल्म हैं.फिल्म में जय का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुडी कुछ यादो को शेयर किया.

अमिताभ ने बताया कि वे और अन्य कलाकार फिल्म में गब्बर कि भूमिका निभाना चाहते थे. पर रमेश सिप्पी ने अमिताभ को जय,धर्मेन्द्र को वीरू और संजीव कुमार को ठाकुर का रोल दिया गया. और अंततः गब्बर का रोल अमजद खान कि झोली में गया. तथा अमिताभ बच्चन ने अभी हाल ही में सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इसमें वह धर्मेंद्र के साथ एक सीन की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर पर आती लोगों की प्रतिक्रियाओं से साफ होता है कि फिल्म और दोनों महान अभिनेताओं के लिए प्यार बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है. बहरहाल अभी तो बिग बी आमिर खान संग अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में व्यस्त चल रहे है.  
 

राजामौली ने श्रीदेवी को कहा, Sorry

शाहरुख़ और मैं चड्डी फ्रेंड, कबीर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -