अमिताभ बच्चन संग ये तीन सुपरस्टार एक फ्रेम में आए नजर, बिग बी ने शेयर किया ऐतिहासिक पल
अमिताभ बच्चन संग ये तीन सुपरस्टार एक फ्रेम में आए नजर, बिग बी ने शेयर किया ऐतिहासिक पल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके द्वारा शेयर तस्वीरों से लेकर ट्वीट्स तक फैंस के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसी ही एक और तस्वीर अमिताभ ने शेयर की हुई है. साथ ही इस तस्वीर में कैद मोमेंट को ऐतिहासिक पल भी कहा जा रहा है.

दरअसल, फोटो में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ पत्नी जया बच्चन के अलावा साउथ के तीन बड़े सुपरस्टार्स के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ये तीनों सुपरस्टार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तीन दिग्गजों के बेटे हैं. इनमें तेलुगू सुपरस्टार अक्किनेनी नागेश्वर राव के सुपरस्टार बेटे नागार्जुन हैं. उनके अलावा कन्नड़ सुपरस्टार डॉ. राज कुमार के बेटे श‍िवराज कुमार हैं और तीसरे हैं तमिल सुपरस्टार श‍िवाजी गणेशन के बेटे प्रभु. अब जब दो अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स एक साथ नजर आएं तो यह किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं है. इस पल को अमिताभ ने अपने और जया के लिए ऐतिहासिक बताया है.

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म झुंड में दिखाई देंगे. फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं. फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है. पिछले दिनों अमिताभ ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में वो एक बस्ती के सामने खड़े नजर आ रहे थे. झुंड के अलावा अमिताभ बच्चन गुलाबो सिताबो और चेहरे में भी नजर आने वाले हैं. गुलाबो सिताबो में अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

इनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना चाहती है राखी सावंत, बोलीं - 'ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं...'

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

भारत के संविधान पर हिंदी सिनेमा में आयी है कई फिल्मे, धाराओं और अधिकारों को परदे पर समझाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -