शूटिंग के लिए निकले अमिताभ बच्चन, शेयर की पहली तस्वीर
शूटिंग के लिए निकले अमिताभ बच्चन, शेयर की पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काम पर वापस लौट चुके हैं। वैसे अमिताभ उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि, लॉकडाउन 2।0 के बाद पहली बार शूटिंग के लिए घर से बाहर निकल पड़े हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जो बेहतरीन है। आप सभी जानते ही होंगे कि मुंबई में धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया जारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अब मुंबई में नियमों के साथ शूटिंग की छूट दे दी गई है। इसी के चलते बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन शूटिंग के निकल पड़े हैं। अपनी नयी फोटो के साथ कैप्शन में अमिताभ ने लिखा है, "सुबह के सात बजे। काम पर जाने के लिए ड्राइविंग। लॉकडाउन 2।0 के बाद पहले दिन शूटिंग। पैंगोलिन मास्क।।। और अभिव्यक्ति: हर दिन किसी ना किसी तरह से बेहतर, और बेहतर होती जाएंगी।" इसी के साथ ही उन्होंने दो नमस्ते वाले और एक हार्ट इमोजी बनाया है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर गाड़ी में बैठे हुए अपनी ये तस्वीर क्लिक की है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन चेहरे पर डिजाइनर ब्लैक एंड ग्रीन कलर का मास्क पहने नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने सिर को भी बैंडाना से ढंक रखा है और आंखों पर मोटा चश्मा लगाया हुआ है।

अमिताभ ने व्हाइट शर्ट पहनी है और उसके ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी है। वैसे अमिताभ के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही सोनी टीवी के लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुडबाय’ 'चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक में नजर आएँगे।

मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है।।।' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी

इस हफ्ते भारत में लांच होगा PUBG ! Battlegrounds Mobile India है नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -