अमिताभ ने शेयर की पिता की कविता
अमिताभ ने शेयर की पिता की कविता
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के बीच अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. जी हाँ, आप देख ही रहे होंगे वह अक्सर अपने से फैंस से जुड़ने के लिए खास पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब इस बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बेहद खास पोस्ट शेयर किया है जिस पर उनके कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने पिता को याद किया और उनकी एक पुरानी कविता को शेयर किया जो सभी को बड़ी अच्छी लग रही है. जी दरअसल हरिवंश राय बच्चन की इस कविता का नाम है 'अंधेरे का दीपक'.

वहीं अमिताभ ने इस कविता को पढ़ने के बाद इसका अंग्रेजी अनुवाद भी किया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं यह कविता उम्मीद की उस किरण के बारे में बात करती है जो मुश्किल हालातों में भी हमारे पास होती है लेकिन हम उस पर ध्यान नहीं देते. बस कई बार हम नकारात्मकता के अंधेरे में उसे देखने की कोशिश नहीं करते.

आप देख सकते हैं इस कविता के अंत में अमिताभ बच्चन ने लिखा है- "मेरे श्रद्धेय बाबूजी के हौसला जगाने वाले काव्यमयी शब्दों में." वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने पिता की यादों में खो जाते है. केवल इतना ही नहीं कई बार अपनी पिता की कविताओं को वह फैंस के साथ शेयर करते हुए इमोशनल भी हो जाते हैं.

लॉकडाउन में पति से परेशान पत्नी ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने बताया बेस्ट प्लान

मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -