बिग-बी ने धोनी के साथ जुड़ा एक वाकया याद किया
बिग-बी ने धोनी के साथ जुड़ा एक वाकया याद किया
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जिनकी आज जनता दीवानी है बता दे की अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अमिताभ बच्चन साहब की 6 फुट 2 इंच की मूर्ति की स्थापना की गई थी. यह मूर्ति उनके लिए बने एक मंदिर में शुक्रवार को की गई. दरअसल इस मूर्ति का निर्माण निर्माण अमिताभ बच्चन के फैन्स के एक संघ ने करवाया. अमिताभ के इस फैन क्लब का नाम ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन है. इस मूर्ति का निर्माण सुब्रत बोस ने किया है.

वैसे अमिताभ बच्चन जो के हमेशा सोशलमीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहते है व अपने से जुड़ी हर बात का वह सभी के साथ में जिक्र भी करते है अबकी बार भी बिग बी ने ऐसी ही कुछ यादो को हमारे साथ में शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा एक वाकया याद किया.

अमिताभ ने कहा कि 2003 में फिल्म ‘बागबान’ के सेट पर जब धोनी आए थे, तो फिल्म की पूरी कास्ट और अन्य सदस्य उनकी उपस्थिति से चकित हो उठे थे. अमिताभ ने अपने ब्लॉग के पोस्ट के जरिए इन पलों को साझा किया. उन्होंने लिखा, “साल दर साल यादें जुड़ती रहती हैं. सचिन तेंदुलकर से लेकर धोनी तक और वर्तमान में युवा क्रिकेट खिलाड़ी, पिच पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ‘बागबान’ की शूटिंग के दौरान, जब धोनी सेट पर आए थे, तो सभी उन्हें देखकर चकित थे.”

पहले दिन सरकार 3 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस पर दम

ऐश्वर्या के इंटिमेंट सीन पर खुलकर बोले अमिताभ बच्चन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -