डोनेशन ना देने के सवाल पर अमिताभ ने दिया करारा जवाब
डोनेशन ना देने के सवाल पर अमिताभ ने दिया करारा जवाब
Share:

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना के चलते सभी अपने अपने घरों में बैठे हैं लेकिन इस समय सभी लोग दूसरे लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में कई सेलेब्स का नाम भी शामिल है लेकिन अमिताभ बच्चन का नहीं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होते रहते हैं. ऐसे में कोरोना के बीच भी अमिताभ बच्चन ने फैंस से अपना संवाद जारी रखा है और वह आए दिन कोई ना कोई ट्वीट कर रहे हैं लेकिन अब तक उन्होंने डोनेशन को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है जिससे उनके फैंस नाराज हैं. जी हाँ, वहीँ हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इंट्रेस्टिंग फोटो शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

आप देख सकते हैं यह तस्वीर अमिताभ बच्चन की ही है लेकिन काफी पुरानी है. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने एक कविता लिख दी है जिसको पढ़ने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन कोरोना और उससे जुड़ी लोगों की मदद पर रोशनी डाल रहे हैं. उन्होंने इस कविता में शब्दों में बड़ी खूबसूरती से बता दिया है कि 'कैसे बिन बताए भी जरूरतमंदों की मदद की जा सकती है.' कविता के जरिए उन्होंने कहा है कि 'कैसे वो लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन उस बात का बखान नहीं कर रहे. वो बता रहे हैं कि कैसे मदद पाकर जरूरतमंद खुश हो रहे हैं.'

आप सभी को बता दें कि जब से अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रूपये दान करने की बात कही है, तब से सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगे हैं कि आखिर अमिताभ ने कुछ क्यों नहीं दिया और इसी के जवाब में अमिताभ ने कविता बना दी और शेयर कर दी. वैसे आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा और भी कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने इस संकट की घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

इस मॉडल की अदाएं है बड़ी हॉट, जिसे देखकर लोग खो देतें है अपने होश

दिल्ली स्थित शाहीन बाग़ में भड़की भीषण आग, आस-पास है बड़ा रिहायशी इलाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -