बिग बी ने शेयर किया तापसी पन्नू का SMS, लिखी ये बात
बिग बी ने शेयर किया तापसी पन्नू का SMS, लिखी ये बात
Share:

बॉलिवुड सुपरस्टारअमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ऑन-स्क्रीन के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं. इन दोनों ऐक्टर्स ने साथ में 'पिंक' और 'बदला' जैसी फिल्मों में काम किया है और दोनों को ही एक्टिंग को दर्शकों ने क़ाफी पसंद किया है. अमिताभ और तापसी एक-दूसरे के काम को भी काफी पसंद करते हैं. अब इसका एक और उदाहरण सामने आया है. देखा जा सकता है दोनों ही जब एक साथ होते हैं तो काफी फन करते हैं. ऐसा ही बिग बी ने तापसी का एक मैसेज शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. 

दरअसल शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन को अपनी को-स्टार रहीं तापसी पन्नू का एक मेसेज मिला. इस मेसेज के साथ तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' के टीजर का लिंक भेजा था. इस टीजर को एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इस मेसेज को अमिताभ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस मेसेज में तापसी ने लिखा, 'हाय रॉकस्टार, यह मेरी लेटेस्ट फिल्म का टीजर है जो इस दिवाली रिलीज हो रही है. इसे लेकर में काफी उत्साहित हूं इसलिए आपसे शेयर कर रही हूं. बताइये, अगर मैंने आपको सरप्राइज किया हो.'

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अमिताभ को जवाब देते हुए लिखा, 'हाहाहाहा, तो लगता है कि आप इस बार यह दिवाली हमारे साथ मनाएंगे.' बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी. फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं जबकि इसे अनुराग कश्यप प्रड्यूस कर रहे हैं. यह शूटर दादियों की ज़िन्दगी पर आधारित है जो बेहद ही खास होने वाली है. 

Saand Ki Aankh Teaser : दमदार लुक में नज़र आई तापसी और भूमि, देखें टीज़र

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -