गांव में बैलगाड़ी की सवारी कर रहे और खटिये पर सोने का आनंद ले रहे अमिताभ
गांव में बैलगाड़ी की सवारी कर रहे और खटिये पर सोने का आनंद ले रहे अमिताभ
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसको लेकर अब वो सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन सभी तस्वीरों में अमिताभ गांव की सैर करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ... किसी तस्वीर में अमिताभ बैलगाड़ी की सवारी कर रहे हैं तो किसी में वो खाट पर सोते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं गांव में तो महानायक ने बस में भी सफर किया था.

अमिताभ ने इन सभी तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ." उन्होंने अपने अगले पोस्ट में लिखा, ''खटिया पर लेटने से पहले , और बैलगाड़ी पे जाने से पहले , बस में भ्रमण किया ... तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली. बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले. धूप में जाकर डाली खटिया, कुछ आराम तो हो ले.''

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने तो इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ अपने विचार भी व्यक्त किया और लिखा कि- ''भारत के गांव में शांति और शांत वातावरण.. वहां के लोगों की आंखों में मासूमियत.. अभिव्यक्ति की भाषा और इरादे की पवित्रता..'' वैसे ये सभी तस्वीरें अमिताभ की आने वाली फिल्म से जुड़ी हो सकती हैं. लेकिन अब तक उनकी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. सोशल मीडिया पर बिग बी की ये सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

रिलीज से लेकर अब तक चीन में कमाल नहीं कर पाई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

हसीन वादियों के बीच अपनी फिल्म शूट करेंगे बॉलीवुड के महानायक

कादर खान के बेटे ने बॉलीवुड स्टार्स को बताया बेरहम, गोविंदा-अमिताभ पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -