रूला भी सकती है और हंसा भी सकती है यह फोटो, 'महानायक' ने की पोस्ट
रूला भी सकती है और हंसा भी सकती है यह फोटो, 'महानायक' ने की पोस्ट
Share:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहते हैं. वो वीडियोज और फोटोज भी आए दिन इन पर शेयर करते रहते हैं. बता दें कि अमिताभ श्वेता संग स्पेशल बॉन्ड भी शेयर करते हैं और अब अमिताभ ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है और इस फोटो में वो अपनी बेटी श्वेता बच्चन संग नजर आ रहे हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

दरअसल, बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं और एक तस्वीर बहुत पुरानी है जब श्वेता बच्ची थीं. यह श्वेता बच्चन के बचपन की फोटो है और इस फोटो में अमिताभ श्वेता को कपड़े पहना रहे हैं और इसी के साथ एक्टर ने श्वेता की आज की तस्वीर भी साझा की है. अमिताभ ने बताया कि उनकी बेटी कितनी बड़ी हो गई है.तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि- एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब…ऐसी हो गई.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘बदला’ में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. अब वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएंगे. इसके अलावा वो इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरा में भी दिखेंगे. साथ ही अमिताभ आयुष्मान खुराना संग गुलाबो सिताबो में भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म से अमिताभ का फर्स्ट लुक भी बीते दिनों सामने आ चुका है.

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

दिशा पर फ़िदा हुए कुणाल, कर डाला ऐसा कमेंट

बड़े भाई शाहिद को लेकर भावुक हुए ईशान, कही दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -