जया को गले लगाते हुए अमिताभ ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेटी श्वेता ने कह डाली ये बात
जया को गले लगाते हुए अमिताभ ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेटी श्वेता ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते है। वह अपनी निजी तथा प्रोफेशनल लाइफ के बारे में प्रशंसकों को बताते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने नवीनतम पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर दोनों की फिल्म बंसी एवं बिर्जु की है। इसमें अमिताभ बच्चन ने जया को गले लगाया हुआ है।

वही इस तस्वीर को साझा करने के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘हमारी पहली फिल्म साथ में, बंसी और बिर्जु। 1 सितंबर को रिलीज हुई थी। 49 वर्ष पहले।’ अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी बहुत लाइक कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता एवं नातिन नव्या ने भी इस पोस्ट को लाइक करने के साथ लिखा आप दोनों से बेहद प्यार है तथा साथ ही हार्ट इमोजी भी पोस्ट की।

वही अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करें तो हाल ही में उनकी मूवी चेहरे रिलीज हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती तथा क्रिस्टल डिसूजा लीड किरदार में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स तथा ऑडियंस से अच्छे रिव्यूज प्राप्त हुए हैं। अभी अमिताभ बच्चन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं तथा इनमें झुंड, ब्रह्मास्त्र, मे डे और गुड बाय सम्मिलित है। झुंड में अमिताभ बच्चन के साथ आकाश तोषर तथा रिंकू राजगुरू लीड किरदार में हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं। 

बॉलीवुड की 5 'टीचर्स डे' स्पेशल फिल्में, जो बच्चों में लाएगी बदलाव

फोटोग्राफर्स पर भड़की कृति सेनन, बोली- शर्मनाक… ‘मेरा दिल टूट गया है'

ICU से बाहर आईं सायरा बानो, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -