अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'चेहरे' का नया पोस्टर, बताई ट्रेलर की रिलीज डेट
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'चेहरे' का नया पोस्टर, बताई ट्रेलर की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आप जल्द ही फिल्म चेहरे में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर अमिताभ इस समय चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे फिल्म चेहरे के साथ अमिताभ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन संग इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म आने वाले 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, जो आप देख सकते हैं।

इस पोस्ट में अमिताभ का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर को शेयर करने के साथ महानायक ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट को भी बता डाला है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है। चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।' आप सभी जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, क्रिस्टल डीसूजा, सिधांत कपूर, अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती को भी कास्ट किया गया था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया विवादों में आ गई और उसके बाद से उन्हें फिल्म के पोस्टर से बाहर रखा गया है। वैसे अब रिया इस फिल्म का हिस्सा है भी या नहीं इस पर मेकर्स ने अब तक चुप्पी बनाए रखी है। अब फिल्म रिलीज के बाद ही यह सामने आएगा कि रिया इस फिल्म में दिखाई देंगी या नहीं...?

'मैंने पहले ही चेताया था...', कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी

2021 में आज सबसे ज्यादा आए कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में मिले 26000 नए मरीज

पंजाब में कोरोना से बिगड़े हाल, लगातार हो रही मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -