अमिताभ बच्चन ने की 1000 साल पुराने सास-बहू' मंदिर की तलाश, फिर कर डाला ऐसा ट्वीट

Apr 21 2019 05:44 PM
अमिताभ बच्चन ने की 1000 साल पुराने सास-बहू' मंदिर की तलाश, फिर कर डाला ऐसा ट्वीट

स्टार प्लस के आने वाले शो 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' (Ek Bhram Sarv Gun Sampanna) ने सास-बहू मंदिर में शो लॉन्च कर देश का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है और यहीं नहीं बल्कि इसके लॉन्च की पीछे छिपी खासियत ने हिंदी सिनेमा के सबसे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है. 

हाल ही में 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल ने उदयपुर में सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और कई हज़ार साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपने ऑन-स्क्रीन देवर के साथ अपना आगामी शो लॉन्च किया था और इसके बाद अमिताभ भी इसके आकर्षण से बच नहीं सके और अभिनेता ने अपने ट्वीट में इस सास-बहू मंदिर की सांस्कृतिक जीवन शक्ति को साझा कर दिया. 

सास-बहु मंदिर से आकर्षित सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट पर लिखा कि : "हां, हमारे पूर्वजों ने ग्वालियर में इन जुड़वां सास बहू मंदिरों का निर्माण किया था और अब मैं चाहता हूं कि हम उन्हें बेहतर तरीके से जान सके. मैं खुद इसे गर्व के साथ भारत के हेरिटेज मैप पर पिन कर रहा हूं. साथ ही मैं सभी से आग्रह करता हूं कि इंडिया फाउंड चैलेंज को स्वीकार किया जाए."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम के उदयपुर में सास-बहू मंदिर की यात्रा के कुछ समय बाद ही महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्य प्रदेश में 1000 साल पुराने जुड़वां मंदिर का पता लगा लिया, जिन्हें सास-बहू मंदिर के नाम से जाना जाता है. बता दें कि स्टार प्लस पर 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' शो 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार शाम 7 बजे से प्रसारित किया जाएगा.

'चुपके चुपके' रीमेक पर आया सनी का रिएक्शन, कही इतनी बड़ी बात

'विक्की डोनर' के बाद एक बार फिर फिल्म में धमाल मचाएंगे आयुष्मान-अन्नू कपूर

कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

अभी फिल्मों से दूर है अनुष्का शर्मा, पति विराट के साथ ऐसे बीता रही समय