बार-बार अमिताभ को फ्लाइंग किस दे रही थी महिला, बिग बी बोले - 'मेरी शादी..'
बार-बार अमिताभ को फ्लाइंग किस दे रही थी महिला, बिग बी बोले - 'मेरी शादी..'
Share:

कौन बनेगा करोड़पति शो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इस शो को सभी बहुत पंसद करते हैं। वहीँ दूसरी तरफ इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं। वह मजाकिया होने के साथ ही बड़े बेहतरीन होस्ट हैं। आज के समय में उनके लिए लोगों की दीवानगी भी जबरदस्त नजर आती है। अब बीते गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन को ऑडिएंस में बैठी उनकी एक फीमेल फैन से काफी अटेंशन मिल रहा था। केवल यही नहीं बल्कि उस फैन ने बिग बी को फ्लाइंग किस दिया, और यह देखकर वह शरमा गए और बोले कि उनकी शादी खतरे में पड़ जाएगी।

 

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि केबीसी 13 में कंटेस्टेंट कल्पना दत्ता ने 12,50,000 रुपये के सवाल का सही जवाब दिया। इसी बीच ब्रेक के दौरान फीमेल फैन अमिताभ बच्चन की तरफ फ्लाइंग किस करने लगी और इस पर अमिताभ बच्चन ने मजाक में कहा, 'मैडम देखिए, मैं आपको बता दूं सही-सही बात। हमारे वैवाहिक जीवन में बहुत बड़ी अड़चन हो गईं आप। इतने सारे किसेज भेज दिए क्या बताएं आपको।'

आप सभी को बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन बीते महीने शुरू हुआ है। ऐसे में इस बार शानदार शुक्रवार शुरू हुआ है, जिसमें सेलेब्स हॉट सीट पर होते हैं। ऐसे में इस बार दीपिका पादुकोण और फराह खान अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आने वाली हैं और अब तक इस एपिसोड के कई प्रोमो चैनल की तरफ से शेयर किए जा चुके हैं। उन सभी में दीपिका पादुकोण और फराह की बिग बी से मजेदार बातचीत भी सामने आ चुकी है।

Video: जीसस से मिलने पहुंचे गणेश जी, स्पेन के चर्च में गूंजा 'गणपति बप्पा मोरया'

गणेश चतुर्थी के दिन भूल से भी न करें यह काम

गणेश चतुर्थी पर 'सोना' खरीदने का सुनहरा मौक़ा, एक झटके में इतने घट गए भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -