जन्मदिन पर बिग बी ने सेना के साथ देश को दिया यह सन्देश
जन्मदिन पर बिग बी ने सेना के साथ देश को दिया यह सन्देश
Share:

मुम्बई: अपने 74वें बर्थडे पर अमिताभ बच्चन घर पर पत्रकारों से रूबरू हुए. बिग बी ने उरी हमले को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि पूरे देश में गुस्सा है. यह वक्त सवाल उठाने का नहीं है. बल्कि देश और सेना के साथ एकजुट होने का है. वही पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह समय ऐसे प्रश्न उठाने का नहीं है. देश में घट रही घटनाओं से लोगों में बहुत गुस्सा है. लेकिन ये समय एकजुट रहने का है. यह समय जवानों और आर्म्ड फोर्सेज को समर्पण दिखाने का है, जो दिन-रात सीमा पर हमारी रक्षा के लिए तत्पर रहते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो उरी में शहीद हुए जवानों के लिए गाना नहीं गा रहे हैं.

जब उनसे पूछा गया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि अमिताभ बच्चन अगले राष्ट्रपति होने चाहिए. इस पर अमिताभ ने कहा कि शत्रुघ्न बाबू मजाक करते हैं, उनका बचपना है, ऐसा होगा नहीं. अमिताभ ने कहा कि 'पिंक', 'वजीर' दर्शकों को पसंद आई है लेकिन अब वक्त आगे बढ़ने का है. मैं भविष्य में चैलेंजिंग रोल्स करना चाहता हूं.

जब उनसे कहा गया कि 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी का भी जन्मदिन है, इस पर अमिताभ ने कहा कि अक्टूबर में बहुत लोगों का जन्मदिन आता है, मैं सबको शुभकामनाएं देता हू. उन्हें आमिर खान के साथ 'ठग' में काम करना भी काफी मजेदार लग रहा है. उनका मानना है कि आमिर कई सालों से इस इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और वो एक बेहतरीन एक्टर हैं. 74 साल की उम्र में भी अमिताभ में सीखने की ललक कम नहीं हुई है. अमिताभ की इच्छा है कि वो नई भाषाएं और नए गाने सीखें.
 

बॉलीवुड के अमिताभ ने देश पर छोड़ी अमीट छाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -