'तारक मेहता...' शो को लेकर अमिताभ बच्चन ने कह डाली ये बड़ी बात
'तारक मेहता...' शो को लेकर अमिताभ बच्चन ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के मंगलवार के एपिसोड के रोलओवर प्रतियोगी आयुष गर्ग थे। नई दिल्ली के रहने वाले आयुष गर्ग ने काफी उम्दा खेल खेलते हुए अमिताभ बच्चन को इंप्रेस किया। इसी के साथ वो कौन बनेगा करोड़पति के मंच से 75 लाख रुपये जीतकर गये। आयुष गर्ग के बाद हॉट सीट पर गुजरात के विमल नारणभाई आए। 

विमल नारणभाई से चर्चा के दौरान अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि उन्हें टेलीविज़न का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना बहुत पसंद है। ये जानने के बाद पूरी बात जानने की दिलचस्पी हो रही होगी। दरअसल, विमल नारणभाई गुजरात अदालत में कर्मचारी हैं तथा शो पर कैंपेनियन के तौर पर उनकी बहने आई हुई हैं। हॉट सीट पर बैठे विमल, अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि उनके परिवार में तकरीबन 50-60 लोग हैं, जिसमें उनके चेचरे भाई भी सम्मिलित हैं। 

तत्पश्चात, उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बहनों को अमिताभ बच्चन बहुत हैंडसम लगते हैं। खैर, अमिताभ बच्चन खेल को बढ़ाते हैं तथा विमल नारणभाई को गेम के नियम समझाते हैं। इसके बाद उनके सामने पहला सवाल पेश किया जाता है। एक मशहूर टीवी के धारावाहिक के शीर्षक के मुताबिक, तारक मेहता का चश्मा कैसा है? सीधा, उल्टा, मुड़ा हुआ या झुका हुआ। A) सीधा B) उल्टा C) घुमावदार D) झुका हुआ। अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गये सवाल का सही जबाब देते हुए विमल ने B) उल्टा बोला। अब जब बात टेलीविज़न के मशहूर शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा की चली है, तो दूर तलक जानी ही थी। सही जवाब देने के पश्चात् विमल नारणभाई ने बच्चन साहब से पूछा कि क्या वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं। इस पर बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा हां, क्योंकि वो टीवी का एक लोकप्रिय शो है। अमिताभ बच्चन की बात सुनने के बाद विमल नारणभाई बोलते हैं कि वो भी काम से थक कर घर आते हैं, तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही देखते हैं। काम से घर लौटने पर तारक मेहता उल्टा चश्मा देखना बहुत जबरदस्त होता है। 

इच्छा प्यारी नागिन ने अलग-अलग लुक में ढाया कहर

सिद्धार्थ शुक्ला को भुलाकर अब इस स्टार के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, नाम जानकर लगेगा झटका

VIDEO! चाहत खन्ना के तलाक पर कमेंट करने के बाद अब उर्फी जावेद ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -