KBC : पी.वी. सिंधु से हुई मुलाकात को बिगबी ने बताया खास
KBC : पी.वी. सिंधु से हुई मुलाकात को बिगबी ने बताया खास
Share:

इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9' को खूब पसंद किया जा रहा है. इसका जीता-जागता सबूत है, इस शो की रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी. करीब 17 सालों से दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब रहे, इस शो की पॉपुलरिटी का एक कारण बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी है. अमिताभ का इस शो को होस्ट करने का तरीका बेमिसाल है. बहुत से कंटेस्टेंट तो सिर्फ महानायक से मिलने की तमन्ना लिए शो में चले आते है.

ऐसे में इस शो में अब भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी 'पी.वी. सिंधु' महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है. जी हाँ.... जल्द ही सिंधु लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भाग लेती दिखेंगी. अमिताभ ने सिंधु के साथ हुई मुलाकात को बेहद खास बताया है. गुरुवार यानी 28 सितम्बर को ही बिगबी ने सिंधु के साथ एक फोटो अपने ब्लॉग पर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए बिगबी ने कैप्शन लिखा कि-"भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ यह मुलाकात सम्मान की बात थी."

फोटो के साथ ही अमिताभ ने एक मैसेज भी लिखा था कि, "देश को गौरवांन्वित करने वाली सिंधु के साथ यह मुलाकात बेहद खास रही." इसके साथ ही बिगबी ने सिंधु के साथ एक और फोटो शेयर किया था जिसमे वह सिंधु के सामने हाथ जोड़कर खड़े थे. इस फोटो में अमिताभ ने कैप्शन लिखा था कि, "किसी महान हस्ती और कई उपलब्धियां हासिल करने वाली शख्सियत के सामने आप केवल हाथ जोड़कर अभिनंदन कर सकते हैं. आशा है कि आप इसी तरह देश को गौरवांन्वित करती रहें."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे 'ईशा शरवानी'...

तो अब 'बिगबॉस-11' से जुड़ गया है अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन

तो अब सल्लू मिया भी करेंगे 'गो गो गो गोलमाल अगेन'.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -