बस में सुंदर लड़कियों का इंतज़ार करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया खुलासा
बस में सुंदर लड़कियों का इंतज़ार करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया खुलासा
Share:

इन दिनों केबीसी को होस्ट कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शो में दिल्ली में बिताए उन दिनों को याद किया ''जब वह एक छात्र होते थे और खूबसूरत लड़कियों के साथ बस में यात्रा करते थे.'' जी हाँ, इस दौरान अमिताभ ने कहा, "मैं तीन मूर्ति के पास रहता था और अपने दैनिक आवागमन के तौर पर कॉलेज जाने को बस लेता था. यह बस संसद और सीपी (कनॉट प्लेस) के आसपास से होकर जाती थी और आगे मुझे मेरे विश्वविद्यालय तक छोड़ती थी."

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति शो की शूटिंग के दौरान कहा, "इस मार्ग से विशेष तौर पर सीपी से आईपी कॉलेज व मिरांडा हाउस जाने वाली सुंदर लड़कियां यह बस लेती थीं. इसलिए हम तेजी से बस के स्टॉप पर रुकने और इसमें सुंदर लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे." वहीं आगे उन्होंने पुरानी यादें साझा करते हुए कहा, "कई सालों के बाद जब मैंने विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर नौकरी शुरू कर दी तो मैं उन खूबसूरत महिलाओं में से एक से मिला, जो मेरी बस में यात्रा करती थीं."

आगे बात करते हुए अमिताभ ने बताया कि ''उस महिला ने उनसे कहा कि कॉलेज के उन दिनों में बस यात्रा के दौरान वह भी उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहती थी. महिला अपने दोस्त प्राण के साथ बस स्टाप पर खड़ी होती थी. महिला ने कहा कि जब बस आती थी तो उसके मन में एक ही विचार आता था-'प्राण (उसका दोस्त) जाए पर बच्चन न जाए.''

KBC : करण जौहर का दावा, कहा- मैं और रणवीर जानते थे 1 करोड़ रु के सवाल का जवाब

केबीसी के कारण वापस आई यूट्यूब स्टार भुवम बाम के पिता की याददाश्त, कहा शुक्रिया

KBC 11 का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -