76 की उम्र में अमिताभ कर रहे तगड़ी मेहनत, इस लुक में लग रहा घंटों का समय
76 की उम्र में अमिताभ कर रहे तगड़ी मेहनत, इस लुक में लग रहा घंटों का समय
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं और वे अलग अलग फिल्मों में लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी करते रहते है. अमिताभ ने "पा" में अपने लुक से हर किसी को को चौंका दिया था. गुलाबो सिताबो में भी अमिताभ एक अलग ही अवतार में देखने को मिलेंगे. 

बता दें कि हाल ही में जब अमिताभ का फिल्म से नया लुक सामने आया था, तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल लग रहा था. जबकि अब अमिताभ द्वारा सोशल मीडिया पर अपने लुक की तस्वीर साझा कर इसके पीछे की कहानी को दर्शाया गया है. अमिताभ बच्चन द्वारा ट्विटर पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक्टर ने इसके साथ लिखा है कि, ''इस रूप को बनाने में 3 घंटे लगते हैं प्रतिदिन और हालात होते हैं जहां ये बनाया जाता है.'' आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार शूजित सरकार के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म अमिताभ बच्चन एक लैंडलॉर्ड की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस किरदार के हिसाब से उनका यह लुक तैयार किया है. हाल ही में एक साक्षात्कार में शूजित सरकार ने अमिताभ को उनके किरदार का स्केच दिखाया था और उस दौरान वो इस चैलेंज के साथ फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी थे. शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें मेकअप टीम के साथ घंटों तक बैठना पड़ता था और एक इंटरनेशल टीम ने अमिताभ बच्चन के अपीयरेंस पर बखूबी काम भी किया है.

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

नव्या नहीं, इस एक्ट्रेस के साथ हुकअप करना चाहते हैं मीज़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -