केबीसी 12 फिर होगी शुरू रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया
केबीसी 12 फिर होगी शुरू रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया
Share:

टीवी के जाने माने शो  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के ऑडीशन्स चल रहे हैं| वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने रजिस्ट्रेशन्स रीओपन करने का फैसला किया है.वहीं  ऐसा सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए किया गया है. इसके साथ ही सवालों के नए सेट की घोषणा 25 जून से लेकर 3 जुलाई तक की जाएगी. वहीं इस राउंड के बाद चुने गए कंटेस्टेंट्स को डिजिटल ऑडीशन के लिए इनवाइट किया जाएगा.

इसके साथ ही सोनी लिव ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के इस नए और खास मौके के बारे में बता रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि एक आखिरी मौका. वहीं कौन बनेगा करोड़पति 12 के रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे फिर एक बार 25 जून रात 9 बजे से सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए.इसके साथ ही वीडियो में अमिताभ बता रहे हैं, "जिस दरवाजे पर जाकर जिंदगी बदल जाती है, वो अक्सर बड़ा ही होता है. वहीं चाहे वो बड़े कॉलेज का दरवाजा हो या बड़ी कंपनी का, पर हाल ही में मुझे मिला है लाइफ बदलने वाला एक छोटा सा दरवाजा."

वहीं अमिताभ वीडियो में अपने मोबाइल फोन पर सोनी लिव एप्लीकेशन खोलते हुए कहते हैं| वहीं  "इतना सा यकीन नहीं कर रहे हैं ना? ये देखिए, ये है वो दरवाजा. वहीं सपनों का, एक नई दुनिया का, और इसके उस पार है, एक आखिरी मौका, कौन बनेगा करोड़पति में आने का, जिंदगी बदलने का. आपकी जानकारी के लिए बता दें की क्योंकि अब केवल सोनी लिव के उपभोक्ताओं के लिए होंगे मेरे सवाल और केबीसी रजिस्ट्रेशन."

 

फेडरेशन ने रोक दी इन नौ धारावाहिकों की शूटिंग

इस सीरियल में नजर आ सकती है रुबीना दिलाइक

इशिता गांगुली जल्द निभाएंगी एक साथ 2 किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -